आप के लिए -For You-

-For You-

क्या आपको पता है कि अपनी मेहनत के लिए मुझे कहने के लिए मैं तुमसे प्यार करता हूँ ?
-Do you know that its hard for me to say I love you?-
मुझे यकीन है कि तुम जानते हो  कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूँ
-I bet that you dont know how much i love you-
यह सच है, अगर इस समय मैं कोई नहीं था
-It is true, if at the moment I was nothing-
और, यह सब बातें अब मैं सिर्फ एक वादा कर सकते हैं
-And, all the things I can do now just promise-
और तुम यह विश्वास है या नहीं कर सकते, लेकिन
-And you can believe it or not, but …-
यकीन के लिए एक बात,
-One thing for sure, –
मैं तुम्हें प्यार नहीं करते,
-I do love you, –
और मैं चाहूँगा कि आप के साथ अपने जीवन के बाकी खर्च 
-And i would like to spent the rest of my life with you…-
-Arkanhendra-





  1. No trackbacks yet.

Leave a Reply

